Friday, 31 July 2015

आदिवासियों ने की बीवी की चुदाई

हेलो दोस्तों, मैं दीपक. मैं आपके लिए लाया हु आज एक नई सच्ची और थोड़ी काल्पनिक जिसे सुनकर आप आसपास की लडकियों और लेडिज को चोद ही देंगे. अब मैं अपनी चुदाई कहानी पर आता हु. ये बात अभी के १५ दिन पहले की है. मैं और सौम्या मेरी वाइफ, हम समर वेकेशन का प्लान कर रहे थे. हमने एक वेबसाइट से नागालेंड का ट्रिप बुक करवाया. अप्रैल में वहां का वेदर बहुत ही रोमेंटिक होता है. वहां के बीच भी बहुत ब्यूटीफुल है, जहाँ पर हम पुरे न्यूड घूम सकते है. जो मुझे और सौम्या को बहुत पसंद है. लेकिन हमने कभी नहीं सोचा था, कि ये ट्रिप हमारे लिए अनेक्स्पेक्ट फियर वाली होगी. हम १३ अप्रैल को फ्लाइट और फिर वाटर बोट से नागालेंड पहुचे. वहां हमारी बीच के पास ही, एक प्राइवेट रिसोर्ट स्वान रिसोर्ट में ३ दिन के लिए बुकिंग थी.

नागालेंड में सेक्स के मजे

हम अर्ली मोर्निंग पहुचे और हमने फ्रेश हो कर प्लान किया, कि टुनाइट रेस्ट करने के बाद, हम कल अर्ली मोर्निंग डक हंटिंग के लिए जायेंगे. जो वहां का फेमस है और हमारे टूर पैकेज की एडवेंचर एक्टिविटी में एड था. जिसमे हमने ६ किमी दूर रिवर में एक प्राइवेट बोट में जाना होता है. वैसे इसमें सपोर्टिंग स्टाफ साथ चलता है. बट हमने डिसाइड किया, कि हम अकेले ही जायेंगे. ताकि हम रिवर के बीच में रोमांस और सेक्स का मौका निकाल सके. रिसोर्ट मेनेजर ने परमिशन दे दी. उस दिन डिनर करके हमने नाईट में खूब एन्जॉय किया और बहुत सेक्स किया. उस रात मैंने सौम्या को १ घंटे तक खड़े – खड़े चुदाई की. उसने भी चुदाई में पूरा साथ दिया.
आज पहली बार सौम्या ने फीमेल कंडोम यूज़ किया था. जिसका एक्सपीरियंस बहुत ही हॉर्नी था. क्योंकि मैंने कंडोम नहीं लगाया था, सो मैंने १ ऑवर में कई बार उसकी चूत में झड़ा और एक बार उसके मुह में भी. चारो तरफ बस सौम्या की सिसकिया ही गूंज रही थी. हमने टीवी ओन कर दिया था और फिर मैंने सौम्या को कहा, कि जितना चाहो; उतनी जोर से चिल्ला सकती हो. फिर क्या था, ये सुनकर उसका जोश और भी बड गया और वो इतने जोर – जोर से चिल्ला रही थी, कि दोस्तो पुरे रूम में पच –पच – पच और सौम्या की सिसकियो की आवाज़े थी. १ ऑवर बाद, हम दोनों हार्ड चुदाई के बाद झड़ गये साथ में और कब नीद आ गयी, पता भी नहीं चला.
नेक्स्ट डे अर्ली मोर्निंग, हम जल्दी उठे और रेडी होकर डक हंटिंग पर जाने के लिए बोट पर पहुचे. तो पता चला, कि आज ड्राईवर की तबियत ठीक नहीं थी और वो बोट ड्राइव नहीं कर पाएंगा. फिर हमने चेंज करके पास वाले एरिया में जीप से जाने का फैसला किया. जीप मैं ही ड्राइव कर रहा था और सौम्या मेरे साथ आगे वाली सीट पर बैठी थी. हमे चलते – चलते करीब ४५ मिनट हो गये थे और हम साथ में बियर भी पी रहे थे. हम थोड़े नशे में भी थे. सौम्या ने कहा – जीप अब वो ड्राइव करेगी. सो हमने सीट एक्सचेंज कर ली. सौम्या जीप ड्राइव कर रही थी और मैं साथ में बैठा हुआ, उसको किस कर रहा था, उसके बूब्स दबा रहा था. मैं उसकी पुसी में फिन्गेरिंग भी कर रहा था. हमने बियर के नशे में ड्राइव करते हुए, ये सब करने में बड़ा मज़ा आ रहा था. सौम्या बहुत गरम हो गयी थी और उसने ड्राइविंग करते हुए ही, अपनी ड्रेस उतार दी. उसने सिर्फ एक शर्ट और शॉर्ट्स पहना हुआ था.
मैंने भी अपने कपड़े जीप में ही उतार दिए और सौम्या की आगे क्रॉस में बैठ गया और उसे किस करने लगा. उसके बूब्स को चूसने लगा और सौम्या अब थोड़ी कम स्पीड से बहुत स्लो ड्राइव कर रही थी. क्योंकि मैं उसके आगे बैठा था, तो उसे प्रोपेर्ली सामने का रास्ता नहीं दिखाई दे रहा था. बट हम बहुत जोश में थे और मैंने अपना पेनिस सौम्या के मुह में डाल दिया और एक हाथ से उसकी पुसी में फिन्गेरिंग कर रहा था. ये चुदाई का नया और अदभुत एक्सपीरियंस हो रहा था. हमने जीप थोड़ा साइड में जंगल में रोक दी और फिर से चुदाई स्टार्ट कर दिया. हम जंगल में बहुत दूर आ गये थे और दूर – दूर तक बस सुनसान था, तो हम फुल साउंड में सेक्स करने लगे और चीखने लगे. सौम्या इतने जोर से चिला रही थी… प्लीज फक मी हार्ड आहाह्हा अहहह्हा दीपक… प्लीज फक मी…. हार्ड अहहहः अहहह्हा ह्म्म्मम्म… जंगल में शेरनी चुद रही हो. सही में आज जंगल के राजा और रानी हम ही थे.

ऐसी चुदाई हुई की गांड फट गई

लेकिन अब हमारे साथ कुछ ऐसा हुआ, कि हमारी हवा उड़ गयी और सारा नशा उतर गया. हमने देखा, कि हम नशे में जंगल में बहुत दूर आ गये थे और हमारे जीप के पास ४ लोग खड़े थे तीर भाला लिए. वो नागालेंड के आदिवासी थे, ऐसा मैंने सुना था, लेकिन देख पहली बार रहा था. हम दोनों बहुत डर गये और कपड़े पहनने लगे. उन्होंने हमने एकदम से रोक दिया और अपनी भाषा में कुछ कहा. फिर वो मुस्कुराने लगे और हंसने लगे. हम दोनों अभी भी नंगे थे और फिर उन्होंने इशारे से सौम्या को पास बुलाया और उसकी चूत की तरफ इशारा करके उसको चोदने को कहा. सौम्या मना कर ने लगी.
वो बोले – अगर जिन्दा वापस जाना है, तो हम चारो से चुदवाना पड़ेगा. फिर मैंने मज़बूरी में सौम्या को कहा – प्लीज. जिन्दा बचेंगे.. तो कुछ कर पायेंगे. एक आदमी सौम्या को साइड में ले गया और फिर ३ मेरे साथ वहीं खड़े रहे. सौम्या चिल्ला रही थी. फिर एक आदमी उसको चोद कर बाहर आया. फिर दूसरा, तीसरा और फिर चौथा. फिर ३ लोग एक साथ गुस गये और उन्होंने सौम्या की बहुत चुदाई की. सौम्या बहुत जोर से चिल्ला रही थी और रो भी रही थी. लेकिन, उन लोगो ने नहीं सुना. उन चारो ने मिल कर सौम्या को लगभग ४ -५ घंटे चोदा और फिर चले गये.
जब मैं सौम्या के पास पंहुचा, तो वो बेहोश पड़ी थी और पूरी की पूरी खून से लथपथ थी. उसकी चूत और गांड फटी हुई और उनमे से लगातार खून बह रहा था. मैंने जीप में से पानी निकाला और उसके शरीर को साफ़ किया और फिर पानी से उसको जगाया. फिर मुझसे चिपट कर राव रही थी. लेकिन, मैंने उसे चुप करवाया और उसको लेकर होटल वापस आ गये. फिर हम कहीं भी नहीं गये और घर वापस आ गये. हम लोगो की  जिन्दगी चल रही है. लेकिन हम उन मंजर को याद करके आज भी कांप जाते है.

4 comments:

  1. Replies
    1. मुझे बकवास आह आह , मैं बड़ा डिक की जरूरत है , कौन बड़ा लंड है जल्दी आना मेरी बिल्ली में अपने 12 इंच का लंड दर्ज .मेरे साथ असली सेक्स के लिए ,अपने सेक्स लड़की के रूप में विज्ञापन मुझे >>> सीमा शर्मा

      मुझे और अधिक मनोरंजन के साथ वास्तविक सेक्स में >>> सीमा शर्मा

      For more entertainment >> असंतुष्ट गृहिणी के साथ सेक्स

      भारतीय सेक्सी भाभी के साथ सेक्स

      भाई बहन की सेक्स कहानियां

      माँ और बेटे की सेक्स कहानियां

      पिता और बेटी की सेक्स कहानियां

      भारतीय गर्म सेक्स वीडियो

      तमिल और तेलुगू गर्म सेक्स वीडियो

      भारतीय पशु सेक्स कहानियां और वीडियो

      बहन की चुदाई और गर्म सेक्स वीडियो

      माँ की चुदाई और गर्म सेक्स वीडियो

      पिता और बेटी की चुदाई और गर्म सेक्स वीडियो

      वास्तविक बहन भाई सेक्स वीडियो

      रियल भारतीय बलात्कार सेक्स वीडियो और कहानियों

      भारतीय कॉल लड़कियों के फोन नंबर और गर्म सेक्सी छवि

      पाकिस्तानी लड़कियों को सेक्स वीडियो और उर्दू सेक्स कहानी

      शिक्षक और छात्र सेक्स टेप गर्म सेक्स वीडियो

      भारतीय समूह सेक्स वीडियो और गर्म तस्वीर






















































































































































































































































      Delete
    2. Latest Hindi Sex KahaniFrom Bhauja.com
      Hindi Sex Stories Odia Sex Stories
      मेरे बेहेन गुड्डी के चूत में डाला (Mere BehenGuddiKeChutmeindala)

      कॉलेज की चुदाई वाली मस्ती (College Ki Chudai Bali Masti)

      अपनी चूत की जलन का उपचार करवाया (Chut Ki JalanKaUpcharKarwaya)

      अपनी चूत की जलन का उपचार करवाया (Chut Ki JalanKaUpcharKarwaya)

      गर्दन के बाद चूत अकड़ गई (GardanKe Bad Chutakadgayi)

      रसीली चूत में मेरा लवड़ा (RasiliChoot me MeraLavda)

      Antarvasna सिनेमा की बैक सीट में (Cinema ki Back Seat Mein)

      Antarvasna कॉपी से कुंवारी चूत तक (Copy Se KuanariChutTak)

      आजनबी से चुद गयी (Ajnabi Se ChudGai)

      बड़ी गांड बलि आंटी को चोदा (BADI GAND WALI AUNTY KO CHODA)

      मेरी बगल की मेहेक से भाई हुआ पागल ( MeriBagalKiiMehek Se BhaiHuaPagal)

      19 साल बेहेन की मस्त चुदाई (19 Saal Behan Ki Mast Chudai)

      चाचा की लड़की सोनिया की मस्त चूत चुसी (Chacha Ki Ladki Sonia ki Mast chutChoosi)

      भाभी और उसकी बेहेन की चुदाई (BhabhiAurUski Behan Ki Chudayi)

      सेक्सी पड़ोसन भाभी की चूत सफाई (Sexy PadosanBhabhi Ki ChutSafai)

      तेरी चूत की चुदाई बहुत याद आई (Teri ChutBahutYadAai)

      गर्लफ़्रेण्ड संग ब्लू फ़िल्म बनाई (Girl Friend Ke Sang Film Banayi

      सहपाठी रेणु को पटा कर चुदाई (SahaPathiRenuKoPatakarChudai)

      भानुप्रिया की चुदास ने मुझे मर्द बनाया (Bhanupriyakichudas ne mujhemardbanaya)

      कल्पना का सफ़र: गर्म दूध की चाय (KalpnaKa Safar: GaramDoodh Ki Chay)

      क्लास में सहपाठिन की चूत में उंगली (Class me Sahpathin Ki Chut me Ungli)

      स्कूल में चूत में उंगली करना सीखा (School Me Chut Me UngliKarnaSikha)

      फ़ुद्दी की चुदास बड़ी है मस्त मस्त (Fuddi Ki ChudasBadiHai Mast Mast)

      गाँव की छोरी की चूत कोरी (Gaanv Ki Chhori Ki ChutKori)

      Delete